नालंदा। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत 10वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक, एक्टर के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से ही उनका बच्चा काफी दुखी था। हालांकि, वो ऐसा कदम उठा लेगा इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्चे की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

10वीं के छात्र की आत्महत्या का ये मामला नालंदा में चंडी थाना इलाके का है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

परिजनों के मुताबिक, तुरंत ही उन्होंने दरवाजा तोड़ा और जैसे ही कमरे में गए वहां की स्थिति देख दंग रह गए। इसके बाद चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि जब से उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनी थी तभी से मर्माहत था। बार-बार वह अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल किया करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला शख्स क्या फांसी लगा सकता है?

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल ले आई। थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि छात्र अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here