बिलासपुर– मुलमुला थाना क्षेत्र के न्यूवको सीमेंट फैक्ट्री के कांट्रेक्टर की लाश मिली है, उनकी कार से करीब 200 मीटर दूर खून से सनी लाश मिली है, बताया जा रहा है, कि उनकी हत्या कर लाश फदहा खार के जंगल मे फेंकी गई है, बिलासपुर सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है, आपको बता दें, कि मुलमुला थाना क्षेत्र के न्यूवको सीमेंट फेक्ट्री के कांट्रेक्टर टॉम मैथ्यू न्यूवको कॉलोनी के साथ साथ तोरवा में भी घर है, वह कभी न्यूवको कॉलोनी में रुक जाते हैं, तो कभी तोरवा जाते हैं।

देवरी खुर्द छाबड़ा पैलेस के पास जे.पी.पार्क रहने वाले मैथ्यू को रविवार रात की रात किसी का फोन आया था, जिसके बाद वे हड़बड़ी में शॉर्ट पहनकर ही घर से निकल गए थे, जिसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था। इधर फदहाखार के जंगल के पास आज लावारिस कार को देखकर लोगों को संदेह हुआ, जिसके बाद कुछ लोगों ने जंगल के भीतर मामले को जानने के लिए तलाशी शुरू की, तो सड़क से करीब 200 मीटर अंदर एक लाश नजर आई । यह लाश मैथ्यू की ही थी, किसी ने उनकी गला रेतकर जान ले ली थी।

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के फदहा खार के जंगल में लाश की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई, घटना की जानकारी सिरगिट्टी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उनकी हत्या किसने की, और वजह क्या थी, यह जानने में जुटी हुई है। बता दें, कि कांट्रेक्टर टॉम मैथ्यू की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मुलमुला थाना में दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here