कांकेर। जिले के पखांजूर थाना अंर्तगत अकेली घर पर मौजूद बुजुर्ग महिला से बुधवार की शाम को दो नकाबपोशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए चाकू की नोक पर महिला के हाथ व मुंह को कपड़े से बांधकर कर सोने के जेवर सहित आलमारी में रखे 20 हजार रूपये नगद कुल 01 लाख 20 हजार रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना पखांजूर थानाक्षेत्र के शुभपल्ली वार्ड क्रमांक 05 का है, जहां की रहने वाले 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर पर अकेली रहती है। पति का एक वर्ष पूर्व देहांत हो गया है। उनकी तीन बेटियां है, जो अलग-अलग शहरों में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

घटना के वक्त शाम को वह अकेली घर में थी, इस दौरान दो अज्ञात आरोपी घर के अंदर दाखिल होकर दोनों आरोपियों ने चाकू दिखाकर शांत रहने बोला और गमछा से हाथ बांह बांध दिये। इसके बाद आरोपियों ने कंगन, टाप एवं एक सोने का चैन से उतार लिए साथ ही आलमारी में रखे 20 हजार रूपये नगद निकाल कर मौक से फरार हो गए। महिला ने जैसे-तैसे अपने हाथ खोले और पड़ोसी को घटना की जानकारी देकर उनकी मदद से थाना पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 392, 457, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here