• बिलासपुर. अजीत जोगी की छजका  पार्टी के नेता पूर्व विधायक अमित जोगी के विरुद्ध जिले के गौरेला थाना में धारा 420 के तहत अपराध दर्ज किया गया है अमित जोगी के खिलाफ यह रिपोर्ट समी र ने कराई है, समीरा पैकरा 2013 में भाजपा से अमित जोगी के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं.
    समीरा पैकरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चुनाव के शपथ पत्र में अमित जोगी ने जन्मस्थान और जन्म तिथि को लेकर अलग जानकारी दी जबकि इस मामले में दायर रिट में अलग जानकारी दी, इसके अनुसार यह छल है. अमित जोगी ने नामांकन पत्र झूठे आधारों पर तथा झूठे प्रमाण पत्रों के आधार पर भरा, और चुनाव जीत गए.दूसरी ओर देर रात ही अमित जोगी का विडियो वायरल हुआ है जिसमें अमित जोगी इस FIR की जानकारी देते हुए यह कहते दिखाई पड़ रहे है कि,उनके विरुद्ध उस मामले में FIR दर्ज की गई जिसमें तीन दिन पहले उच्च न्यायालय ने समीरा पैकरा के द्वारा इसी मसले को लेकर दायर चुनाव याचिका ख़ारिज की गई है.
  • कुल मिला कर हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण ये चर्चा में है दूसरी ओर अंतागढ़ के मामले में मन्तु राम पवार और धन देने के आरोपियों के खिलाफ मामला चर्चा में है, मंतूराम ने भी विधिक सलाहकारों , पूर्व मुख्यमंत्रो डॉक्टर रमन सिंह से सलाह मशविरा करने के बाद अंतागढ़ थाने में सी एम भूपेश बघेल और शिकायत करता किरण मयी नायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराने आवेदन दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here