बॉलिवुड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के सदमे से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स अभी तक उबर नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभी भी हर जगह लोग सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए जा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों और फैन्स का यह कहना है कि सुशांत बॉलिवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम के शिकार हुए थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली। अब इस मुद्दे पर सुशांत की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभा चुकीं भूमिका चावला ने एक पोस्ट कर फैन्स से अपील की है।

सुशांत की सुपरहिट फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी बड़ी बहन के किरदार में दिखाई दीं भूमिका चावला ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, प्यारे सुशांत, तुम जहां भी हो, भगवान की गोद में हो। तुम्हें गए हुए एक हफ्ता बीत गया और किस चीज ने तुम्हें हमसे दूर किया इसका सीक्रेट तुम्हारे दिमाग और दिल में दबा साथ ही चला गया। मैं सभी लोगों से कहना चाहती हूं प्रार्थना कीजिए और अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखिए। बहुत से अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि आखिर क्या हुआ होगा… छींटाकशी की जा रही है..लोगों में गुस्सा है कि क्या इंडस्ट्री ने ऐसा किया या रिलेशनशिप के कारण ऐसा हुआ… और ऐसी ही तमाम बातें। प्रिय लोगों मृतक की आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए और आगे बढिय़े। एक-दूसरे का ध्यान रखने में वक्त बिताएं…अपने बच्चों की जरूरतों और एजुकेशन पर ध्यान दें। उन्हें हर तरह से शिक्षित करें… व्यायाम करें और पॉजिटिव बने रहें। आइए, हम लोगों पर आरोप लगाना बंद करें और एक-दूसरे का सम्मान करें। इंडस्ट्री को खुद ही इसका सॉल्यूशन ढूंढने दीजिए और पब्लिक में इस बारे में बात न करें। सुशांत के लिए प्रार्थना करें।
बता देंकि इससे पहले भी सुशांत के निधन पर भूमिका चावला ने उनकी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, यह मुंबई में एमएस धोनी की शूटिंग का आखिरी दिन था… हमने साथ में यह तस्वीर ली थी। और अब सबकुछ खत्म हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here