बिलासपुर-रायपुर। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज करते हुए विधानसभा क्षेत्र के लिए तीन प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। इनमें डा. विनय जायसवाल, मोहित केरकेट्टा और अरूण सिंह चौहान का नाम शामिल हैं।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख मोहन मरकाम ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र केा तीन भागों में बांटकर तीनों ही क्षेत्रों की जिम्मेदारी तीन अलग-अलग हाथों में दे दिया है। पीसीसी सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस की ओर से उपचुनाव के लिए डॉक्टर विनय जायसवाल (विधायक), मोहित केरकेट्टा (विधायक) और अरूण सिंह चौहान (अध्यक्ष जिला पंचायत) तीनों को जिम्मेदारी दी है।

ये तीनों नेता अपने-अपने प्रभार वाले ब्लॉकों में कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित कर काम करेंगे। संकेत है कि मरवाही में मध्यप्रदेश के विधानसभा उपचुनावों के साथ चुनाव हो सकते हैं। इसके लिए अगले महीने चुनाव तारीखों की घोषणा हो सकती है। कुल मिलाकर चुनाव तिथि की घोषणा के साथ ही यहां चुनावी माहौल तेज हो जाएगा। इस समय कांग्रेस की लहर पूरे प्रदेश में छाया हुआ है। विधानसभा चुनाव में जिस तरह से 15 साल से सत्ता में काबिज भाजपा को बुरी तरह से पराजय का मुंह देखना पड़ा है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मरवाही विधानसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस को अच्छी जीत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here