भिलाई/कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हुए 71 लाख लूट के फरार आरोपी को पुलिस ने भिलाईं पावर हाउस के एक होटल में दबिश देकर फरार आरोपी नारायण चंद्रवंशी को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि नारायण रायपुर अपने वकील से मुलाकात करने गया हुआ था। लेकिन फ्रेस होने के लिए उक्त होटल में रुका था। सुबह अखबार में कवर्धा लूट की खबर प्रकाशित होने पर फरार आरोपी में नारायण चंद्रवंशी का नाम उल्लेख था। जिसे देख होटल के मैनेजर ने इसकी सूचना भिलाईं छावनी पुलिस को दिया।

खबर लगने पर मोके पर छावनी पुलिस की टीम पहुची। जिसे देख नारायण होटल के छत से कूद कर भागने का प्रयास कर रहा था। बताया जा रहा है कि छत से कूदने पर नारायण के पैर में चोट भी आई है। लूट के फरार आरोपी नारायण को पुलिस पकड़कर थाने लेकर आई। फिलहाल पुलिस के आला अफसर उससे पूछताछ कर रहे है। गौरतलब हो कि जिला कवर्धा में प्लान के तहत 71 लाख लूट की वारदात को तीन लोगों ने कट्टे की नोक पर आखों में मिर्च पाउडर फेंक कर घटना को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर दो आरोपी , जिसमे एक निलंबित पुलिस विभाग का आरक्षक दिलीप चंद्रवंशी और राइस मिलर मुंशी मनोज कश्यप को कवर्धा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद से नारायण फरार चल रहा था। आरोपियों के निशानदेह पर पुलिस ने करीब 68 लाख रुपये बरामद किया है।

कवर्धा में हुए 71 लाख लूट का फरार आरोपी होटल में रुका था। होटल के लोगो ने ही घटना की सूचना पुलिस को दिया । मौके पर तुरंत पुलिस पहुची और उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। पुलिस को देख आरोपी छत से कूद गया उसे मामूली चोट भी आई है। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here