जशपुर। जशपुर जिले से एक बड़ी खबर निकल कर आई है। एक युवक को बंधक बनाकर रखने वाले मुख्य आरोपी सहित पांच आरोपियो को कुनकुरी पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है। कुनकुरी थाना प्रभारी सहायक उप निरीक्षक श्री वारले ने मामले कि पुष्टि की है। जिन पांच लोगो को पुलिस ने हिरासत मे लिया है उनका नाम संजू उर्फ संदीप सिंह, संदीप तिर्की, संदीप राम, दीपचंद एक्का और देव कुमार यादव बताया जा रहा है। सभी आरोपी कुनकुरी से लगे डुगडुगिया के रहने वाले हैं। पांच लोगो ने मिलकर जिस युवक को बंधक बनाया गया था वह युवक ओडि़सा राज्य के सुंदरगढ़ जिले के बंडेगा का रहने वाला बताया जा रहा है। शनिवार कि सुबह कुनकुरी से लगे डुगडुगिया के पांच लोगो ने बनडेगा के एक युवक इमरान को गौ मांस के साथ पकड़कर बंधक बना लिया था। जिसके बाद इमरान ने अपने गांव के नसीम को बंधक बनाये जाने को लेकर फोन से बताया था। जिसके बाद ही नसीम शनिवार को ही कुनकुरी थाने पहुंचकर डुगडुगिया निवासी आरोपी संजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नसीम ने कुनकुरी पुलिस को बताया कि वह बनडेगा जिला सुन्दरगढ (ओडि़सा) का निवासी है। उसके गांव के इमरान को गौ मांस के साथ कुनकुरी में ग्राम डुगडुगिया का संजू पकड कर बंधक बना कर रखा है और छोडने के लिए पैसे फिरौती की मांग कर रहा है। मो0 नसीम पिता मो0 इलियास उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम बनडेगा थाना तलसरा जिला सुन्दरगढ (ओडि़सा) ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह अपने मोटर सायकल से काम से कुनकुरी आ रहा था इसी दौरान सुबह करीब 08-09 बजे कुन्जारा के पास पहुंचा था उसी समय मेरे मोबाईल नंबर 7855983442 पर संजू अपने मोबाईल नंबर 8770323002 से फोन किया और बोला कि तुम्हारे गांव के इमरान को कुनकुरी टाकीज के पास गौ मांस के साथ अपने साथियों के साथ पकड कर अपने दोस्ते के घर कमरा में बंद करके रखा हूं ।

उसके भाई को फोन करके इमरान और गौ मांस को छोडने के लिए 50,000/- रूपये का मांगा हूं लेकिन अभी तक नहीं आया है, पैसा नहीं देगा तो इमरान को जान से मार दूंगा, तुम पता करके बताओ और तुम मुझसे डुगडुगिया आकर मिलो । तब मैं डर गया कहीं डुगडुगिया जाउंगा तो संजू भी मुझे मार देगा सोचकर मैं नहीं गया क्योंकि संजू एक बार मुझसे जब मैं भैंसा खरीदकर ला रहा था तो मुझे भी धमकी चमकी देकर पैसे की मांग किया था और उसी समय मुझसे मोबाईल नंबर लिया था । इमरान मेरे गांव का रहने वाला है संजू उसको बंधक बनाकर गौ मांस के साथ रखा है और पैसे की मांग कर रहा है उसकी जान बचाने एवं संजू के कब्जे से मुक्त कराने के लिए थाना आया हूं । आपको बता दे कुनकुरी पुलिस इमरान के खिलाफ भी पशु परिरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here