पत्थलगांव से लगभग 14 किलोमीटर दूर तमता गांव से लगे खरखट्टा के आस-पास 14 हाथियो का दल विचरण कर रहा है। मंगलवार की रात लगभग 1 बजे हाथियो के दल ने नेशनल हाईवे क्रमांक 43 सड़क किनारे मुड़ेकेला चर्च के बगल मे रह रही एक महिला के घर को तोड़ दिया।

बिती रात मुड़ेकेला के एक महिला के घर को हाथियो ने तोड़ा, दहशत मे ग्रामीण

जशपुर। पत्थलगांव से लगभग 14 किलोमीटर दूर तमता गांव से लगे खरखट्टा के आस-पास 14 हाथियो का दल विचरण कर रहा है। मंगलवार की रात लगभग 1 बजे हाथियो के दल ने नेशनल हाईवे क्रमांक 43 सड़क किनारे मुड़ेकेला चर्च के बगल मे रह रही एक महिला के घर को तोड़ दिया।

हाथियो के दल ने घर मे जमकर उत्पात मचाया है। आस-पास के ग्रामीण हाथियो के आतंक से सहमे हैं। मुड़ेकेला चर्च के बगल मे रह रही मेरी क्लारा के घर को हाथियों के दल ने छतीग्रस्त कर दिया है। इस संबंध मे पत्थलगांव वन विभाग के एसडीओ आर.आर. पैंकरा ने बताया कि क्षेत्र मे 14 हाथियो का दल विचरण कर रहा है। वर्तमान मे यह हाथियो का दल तमता से लगे

खरखट्टा गांव के आस-पास है। उन्होंने बताया कि हाथियो का दल सरगुजा से जशपुर जिले मे प्रवेश किया है। आपको बता मुड़ेकला जशपुर-सरगुजा जिले की सीमा पर बसा हुआ गांव है। हाथियो का दल सरगुजा जिले के उलकिया एवं जशपुर जिले के सुरेशपुर, सुखरापारा, तमता क्षेत्र मे विचरण कर रहा है और धान कि फसल को बर्बाद कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here