file photo

भिलाई। शहर के खुर्सीपार थाना क्षेत्र के केएलसी में बीती रात मुखबिरी के शक में शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने तलवार से पति व पत्नी सहित उनके बेटे पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल दंपति व उनके बेटे को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पति पत्नी की मौत हो गई। वहीं बेटे की हालत गंभीर है। मामले में खुर्सीपार पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। केएलसी निवासी राजेश अवस्थी व माधवी अवस्थी का विवाद आकाश शर्मा उर्फ गोली से हुआ था। विवाद का कारण मुखबिरी को माना तजा रहा है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान शराब की अवैध बिक्री के आरोप में महिला के खिलाफ आबकारी एक्ट की कार्रवाई हुई थी। इसके कारण महिला को जेल जाना पड़ा था। कुछ दिन पहले ही महिला जेल से छुटी है और इन्हें आकाश शर्मा पर मुखबिरी का शक था। बीती रात राजेश व माधवी अपने बेटे के साथ आकाश शर्मा के घर पहुंचे और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। आकाश शर्मा ने घर से तलवार निकाली और दंपति सहित उनके बेटे पर वार कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर खुर्सीपार पुलिस पहुंची और घायल दंपत्ति व उसके बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरोपी आकाश शर्मा उर्फ गोली को गिरफ्तार कर लिया। इधर अस्पताल में घायल दंपति की मौत हो गई वहीं बेटे सत्यनारायएण अवस्थी की हालत गंभीर है। खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद और मारपीट हो चुकी है। वहीं आरोपी गोली का कहना है कि राजेश व माधवी के बेटे उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे। अपने बचाव के लिए वह घर गया और तलवार लेकर बाहर आया और तीनों पर हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here