पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में फिर एक नाबालिग बच्ची का अपहरण की घटना ने दहशत का माहौल बना दिया है।  सोमवार को दोपहर से गायब इस 9 साल की प्रियंका एक्का नामक बच्ची के परिजनों ने रात आठ बजे पुलिस थाना पहुंच कर मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने तीन अलग अलग टीम बना कर खोजबीन की है लेकिन अभी तक बच्ची का अपहरण करने वाले आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

इससे पहले भी पास के महादेवटिकरा मोहल्ले से 24 जून से गायब 4 साल की बच्ची का पुलिस को आज तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। नौ साल की प्रियंका के माता पिता मजदूरी का काम करते हैं। कल भी वे एक किसान के खेत में निंदाई का काम करने गए थे। इस दौरान घर पर उनकी बेटी प्रियंका और बेटा प्रकाश घर में खेल रहे थे।
गुमशुदा बच्ची के भाई का कहना है कि दोपहर में एक व्यक्ति उनके घर पर आया था। उसने पास के तालाब में मछली पकडऩे की बात कह कर प्रियंका को अपने साथ ले गया था।

इस आरोपी ने दोनों बच्चों को साइकिल और खिलौने देने का भी प्रलोभन दिया था। काफी देर तक बच्ची के घर नहीं लौटने पर उसके भाई ने अपने माता पिता को सूचना दी।इसके बाद खोजबीन शुरू की गई थी और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक साइकिल सवार के साथ इस बच्ची को जाते हुए देखा गई। इस बच्ची की तलाश में पुलिस की टीम सभी संभावित जगह जाकर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक उसे कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here