file photo

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना अंतर्गत ग्राम कोरमी निवासी चार युवकों ने शराब पी, उसके बाद देर रात गांव में मुर्गा चोरी करने गए, मुर्गों पर हाथ मारकर लौटते समय इनमें से दो युवकों ने एक किसान के खेत में लगे करंट प्रवाहित फेंसिंग पर हाथ लगा दिया, कंरट से दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी यूएन शांत कुमार से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कोरमी यादव मोहल्ला निवासी परमेश्वर यादव पिता उमाशंकर यादव 21 साल, नंद कुमार मरकाम पिता राजाराम मरकाम 20 साल ने अन्य दो दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद देर रात वे गांव में मुर्गा चोरी करने गए। मुर्गा चोरी करने के बाद चारों घर लौट रहे थे। रात 12 बजे रास्ते में जंगली धूरी के खेत की फेंसिंग को परमेश्वर यादव, नंद कुमार मरकाम ने पकड़ा, तो उसमें प्रवाहित करंट की चपेट में आकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से घबराए अन्य दो युवकों ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहां दोनों युवक मृत पड़े थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को जिला अस्पताल की मरच्यूरी में रखवाया। रविवार को पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजन को सौंप दिया है। फेंसिंग में करंट लगाया गया था या कोई तार टूटकर उस पर गिर गया था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here