तखतपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में महिला पंचायत सचिव की लाश उसके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुई है। महिला सचिव के शरीर में चोट के निशान है और हाथ की चूडिय़ां भी टूटी मिली है। साथ ही उसका मोबाइल भी गायब है। फिलहाल पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मामला सकरी थाना इलाके के उसलापुर गुप्ता कॉलोनी में रहने वाली 45 वर्षीय महिला चंदना डडसेना का शव मंगलवार सुबह उसके ही घर से बरामद किया गया है। मृतका मुंगेली के पथरिया ब्लॉक के चुंचुनिया पंचायत में सचिव के पद पर पदस्थ थी। महिला की एक 18 साल की लड़की है जिसके साथ वो घर में रहती थी। महिला के पति की दो साल पहले ही मौत हो चुकी है।

बताया जाता है कि जिस वक्त यह घटना घटी उसकी बेटी घर से बाहर अपने दोस्तों और परिजनों के साथ कोटा घूमने गई थी। कोटा से आने के बाद अपने नानी के यहाँ रुक गई। जिसके बाद उसने अपनी माँ चंदना को फ ़ोन किया, तो मां ने फ ़ोन नहीं उठाया। सुबह फिर फोन नहीं उठाने पर पड़ोसी को घर पर जाने कहा। घर पहुंचकर पड़ोसी ने देखा कि महिला की लाश बिस्तर में पड़ी हुई है। पड़ोसी ने तुरंत इसकी सूचना उसकी बेटी को तथा सकरी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल इस मामलें की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here