धमतरी/भखारा। अंतरजाति विवाह कर पति पत्नी के रूप में रह रहे प्रेमी जोड़े ने नहाते वक्त एक दूसरे का नग्न वीडियो बनाया और पत्नी से अनबन हुआ तो पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया । इस मामले में भखारा पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 509 ख आईपीसी एवं आईटी एक्ट 67 के तहत के तहत कार्यवाही कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर कुरुद न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे उप जेल धमतरी भेज दिया गया है। भखारा थाना से मिली जानकारी के अनुसार सुनील कुमार डोमा निवासी ने एक अन्य जाति की युवती से प्रेम विवाह किया था। बहुत दिनों तक दोनों पति पत्नी के रूप में एक साथ रहते थे ।

कुछ दिन पहले दोनों ने नहाते नहाते एक दूसरे का नग्न वीडियो बनाया और अपने अपने पास रख लिए । इसी बीच दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और दोनों अलग-अलग स्थान में रहने लगे ।
अनबन होने पर आरोपी ने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए साजिश रची और अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया । पत्नी को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत भखारा थाने में की । भखारा थाना प्रभारी कोमल नेताम ने अश्लील वीडियो की तफ्तीश करने पश्चात मामला सही पाए जाने पर आरोपी पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कुरूद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे धमतरी जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here