रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। उनको भायखला जेल की महिला विंग में रखा गया है। उनकी लीगल टीम उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में लगी है। उनकी बेल पर आज (शुक्रवार) सुनवाई हो सकती है। रिया 2 दिन जेल में बिता चुकी हैं।

ब्रेकफस्ट में पोहा-चाय से शुरुआत
रिया की बेल की अर्जी पर गुरुवार को टाल दी गई थी। आज कोर्ट फैसला लेगा कि उन्हें जमानत मिलेगी या नहीं। रिया 2 दिन से जेल में हैं। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन वह बाकी कैदियों की तरह सुबह 6 बजे रोल कॉल पर जागीं। उन्हें 7.30 बजे ब्रेकफस्ट में चाय और पोहा दिया गया। रिया ने जेल की मेस में दाल, चावल, सब्जी और रोटी का लंच किया। डिनर करने के बाद वह अपने जनरल बैरक के सर्कल नंबर 1 सेल में रहीं।

रिया ने बेल की अर्जी में बताया खुद को निर्दोष
रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी सोर्सेज ने बताया था कि उनके पास पर्याप्त सुबूत हैं जिनके चलते रिया को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि खबरें हैं कि रिया ने बेल की अर्जी में लिखा है कि एनसीबी ने उनसे जबरन दोष कुबूल करवाया है।

सुरक्षा कारणों से रिया को अलग बैरक में किया गया शिफ्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया को बुधवार सुबह जेल पहुंचने पर सामान्य बैरक में रखा गया था, बाद में सुरक्षा कारणों से उन्हें अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया। बुधवार को जेल में रिया को 6 बजे डिनर दिया गया था। उनके खाने में 2 रोटियां, सब्जी और चावल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here