कोरबा। एसईसीआर के गेवरा रोड-कोरबा रेलख्ंाड पर एक युवक का शव मिला है। उसका सिर और धड़ अलग-अलग पाये गए। मौके से एक बाइक व मोबाइल को जप्त किया गया है। मृतक की पहचान करने के साथ मर्ग कायम कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई कुसमुंडा पुलिस कर रही है।
जानकारी के अनुसार गेवरा रोड रेलवे ट्रैक के किनारे से आवाजाही करने वाले लोगों ने आज सुबह शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घटना के बारे में आरपीएफ को भी अवगत कराया गया।

कुसमुंडा पुलिस की टीम ने यहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ यहां बाइक क्रमांक सीजी 12 ए यू 4641 और एक मोबाइल फ ोन पाया गया। इसके आधार पर कुछ नंबर में बातचीत की गई। स्पष्ट हुआ कि संबंधित मृतक प्रदीप केवट 24 वर्ष पिता जयप्रकाश केवट है। वह जांजगीर चांपा जिले के कुरदा गांव का निवासी था और कुछ समय से कोरबा में निजी फ ायनेंस कंपनी के लिए काम करता था। जिस स्थिति में यहां शव पाया गया है उससे अनुमान लगाया गया कि युवक की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसने खुदकुसी की है। पुलिस ने पंचनामा के साथ शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में आगे होने वाली जांच के आधार पर पता चल सकेगा कि घटनाक्रम के लिए अहम कारण क्या रहे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here