लड़की के नाम से आईडी बनाकर युवक से लूटे नगदी व मोबाईल, बाईक

भिलाई । लड़की के नाम से फे्रन्ड रिक्वेस्ट भेजकर पैरामेडिकल छात्र के साथ लूट करने की रिपोर्ट भिलाईनगर थाने में धारा 392 के तहत लूट का मामला दर्ज की गई है।
पुुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार समृद्धि अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 504 अमलीडीह निवासी डाकेश कुमार साहु 21 वर्ष पिता तिलकराम साहु ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि एक सप्ताह पूर्व प्रार्थी ने साक्षी शर्मा के इंस्टाग्राम में फ्रेन्ड रिक्वेस्ट भेजा था,जिसे स्वीकार कर एक सप्ताह तक मैसेज के जरिये बात-चीत होता रहा। उसके बाद साक्षी शर्मा नामक आईडी धारक ने 12 सितंबर को मिलने पावर हाऊस बुलाया। वहां पर एक युवक जिसने अपना नाम अमित कुमार सोनखुसरे बताया व साक्षी शर्मा ने भेजा है कहकर मिलाने भिलाई सेक्टर 8 स्टील क्लब के पास ले जाकर अपने दो दोस्तों को बुलाया। (रिपोर्टर/आरएनएस)दोनों युवक एक काले रंग की स्प्लेंडर प्लस गाड़ी जिसका नं. एच. आर. 06 ए.ई. 5682 से आये। व तीनो लड़के मिलकर शाम 05.00 बजे से लेकर रात्रि 07.00 बजे तक लड़की से मिलाने के नाम से घुमाते रहे ।

रात्रि 08.00 बजे अमित नाम का लड़का बोला कि मै ही साक्षी शर्मा हुं । जो तुमसे मैसेज से बात करता था, और अमित ने चाकू टिकाकर बोले कि 1 लाख रुपये दो नही तो तुम्हे जान से मार देंगे। पीडि़त के द्वारा इतना पैसा नही है कहने पर तीनो मुझसे मारपीट करने लगे व बोले की पैसा मंगाओं तब अपने दोस्त राकेश जंघेल एवं ईश्वर पटेल से फ ोन करके पैसे मंगवाया तो उन्होने मेरे खाते मे 8000-8000 रुपये डाले। (रिपोर्टर/आरएनएस) तीनों अमित सोनाखुसरे व युवक आनंद शुक्ला एवं लक्की उर्फ नवींदर ने चाकू की नोक पर जेब मे हांथ डालकर नगदी रकम 15 सौ रुपये और एसबीआई. एटीएम. कार्ड से ग्लोब चोंक के एटीएम. से 15हजार रुपये निकलवा लिये। व मोबाईल ओप्पो कंपनी का जिसमे जियो का सिम लगा जिसका नं. 9399825924 है, एसबीआई. बैंक के एटीएम. कार्ड एवं मोटर सायकल स्प्लेंडर प्रो. को लुट लिये। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आरोपियो की पता-साजी में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here