रायपुर। कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम पर पीसीसी प्रमुख द्वारा की गई टिप्पणी पर भाजपा प्रवक्ता ने तीखा पलटवार किया है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा कोरोना काल की आड़ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के कार्यक्रम पर की गई टिप्पणी पर तीखा पलटवार कर इसे महज़ राजनीतिक कुंठा की अभिव्यक्ति निरूपित किया है। प्रवक्ता ने कहा कि ख़ुद शीशे के घर में रहकर दूसरों के घरों पर पत्थर उछालना कांग्रेस की बुरी लतों में शुमार है। जिनकी अपने घर में कोई सुनने वाला नहीं होता, वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम की तरह दूसरों के मामलों में टीका-टिप्पणी से कुंठा का प्रदर्शन कर अपनी जग हँसाई कराते हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि वैचारिक दरिद्रता के दौर से गुजऱ रही वामपंथ-पोषित कांग्रेस अब भाजपा को यह ज्ञान बाँट रही है कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री श्री मोदी के जन्मदिन पर आहूत सेवा सप्ताह आपत्तिजनक और असंवेदनशील है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम कोरोना को लेकर देश की चिंता में दुबला होने के बजाय अपने छत्तीसगढ़ की चिंता करें, जहाँ उनकी अपनी पार्टी की सरकार के निठल्लेपन ने प्रदेश को कोरोना संक्रमण की अंधी गली में धकेल दिया है। देशभर के कोरोना के मामलों का आँकड़ा गिन रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को तो इस बात पर शर्म महसूस करनी चाहिए कि कभी कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ की तुलना न्यूज़ीलैंड से करके इठलाती सरकार ने अपनी बदनीयती, कुनीतियों और नेतृत्वहीनता के चलते आज प्रदेश को सबसे बदतर हालत में ला खड़ा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here