नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी कहकर पाप किया है. उन्होंंने कहा कि कांग्रेस ने हमारी पांच हजार साल पुरानी परंपरा के खिलाफ बोला है इसके लिए उन्हें सजा देना जरूरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के वर्धा एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.
रैली में उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी के गंठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि शरद पवार को मालूम था कि हवा का रुख क्या है इसलिए वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. पीएम ने शरद पवार पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ज्यादातर नेताओं को लग रहा है कि उन्हें अब रिटायर्ट हर्ट हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज पवार साहब को अपने ही लोगों ने बोल्ड कर दिया. श्री मोदी ने कहा कि कभी शरद पवार भी सोचते थे कि वे भी प्रधानमंत्री बन सकते हैं. पहले उन्होंने चुनाव लडऩे का ऐलान भी किया लेकिन अचानक उन्होंने फैसला क्यों बदल दिया। अब पवार साहब कर रहे हैं कि वे राज्य सभा में ही खुश हैं.
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के केरल की वायनाड सीट से चुनाव लडऩे पर भी इशारों-इशारों में तंज कसा और कहा कि चुनाव में बड़े खिलाड़ी भी अपनी सीट छोडक़र दूसरी ओर भाग रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here