रायपुर। रायपुर लोकसभा सीट से चुनाव में ताल ठोक रहे पूर्व महापौर और बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी और महापौर और कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने सोमवार को अपने नामांकन का पहला सेट जमा कर दिया. बता दें कि रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने सात बार के सांसद रमेश बैस का टिकट काटकर पूर्व महापौर सुनील सोनी को टिकट दिया है.
रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने अपने नामांकन का पहला सैट आज जमा कर दिया. इस दौरान उनके साथ विधायक सत्यनारायण शर्मा, विकास उपाध्याय, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और विधायक कुलदीप जुनेजा भी मौजूद थे। इस अवसर पर श्री दुबे ने कहा कि शुभ मुहूर्त में नामांकन का पहला सेट जमा कर दिया है। अब चार तारीख को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में पूरा नामांकन दाखिल करेंगे। कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार इस दौरान शक्ति प्रदर्शन भी किया जाएगा. वहीं एक खबरिया चैनल को दिए संक्षिप्त साक्षात्कार में श्री जुनेजा ने कहा कि हमने श्री दुबे को अभी से सांसद मानना शुरू कर दिया है.
श्री सोनी अपने नामांकन का सेट जमा करने पहुंचे तो उनके श्याम बैस, देवजी भाई पटेल समेत कई वरिष्ठ भाजपा मौजूद थे। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि चुनाव में उनकी जीत निश्चित है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here