रायपुर, वैशाली नगर भिलाई से भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन की हालत अभी नाजुक है। उनका निधन नहीं हुआ है। रामकृष्ण केयर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और उन्हें अभी वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

इधर भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन के निधन की खबर मीडिया में वायरल हो रहा है। इस अफवाह के चलते कई नेताओं ने शोक व्यक्त कर दिया है। वहीं प्रदेश की राजनीति में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

आपको बता दें कि, अभी विधायक विद्यारतन भसीन जिंदा है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनके परिजनों एवं रामकृष्ण हॉस्पिटल प्रबंधन से चर्चा कर मिली जानकारी अनुसार उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली जा रही है जिसके चलते उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट में रखा गया है

रामकृष्ण केयर हस्पिटल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन


रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल रायपुर के चिकित्सक मोहम्मद इमरान के अनुसार उनकी हालत क्रिटिकल है उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. उनके संबंध में सोशल मीडिया में जो भी चल रहा है बिल्कुल गलत है. उनके निधन की बात सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. वह अभी तक गलत है. चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत क्रिटिकल है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. फिलहाल शाम के समय जारी बुलेटिन में चिकित्सकों ने उनकी हालत क्रिटिकल बताया है। अधिक उम्र में वेंटिलेटर पर जाने से किसी ने मृत्यु की अफवाह उड़ा दी जो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here