कल रायगढ़ के  एक्सिस बैंक डकैती के आरोपी झारखंड बार्डर पर  बलरामपुर मे पुलिस गिरफ्त में आये

रायगढ़/बलरामपुर 20 सितंबर 2023, छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ के एक्सिस बैंक से डकैती के बाद नगदी ,सोना समेत भाग रहे चार डकैतों को बलरामपुर में रामानुजगंज पुलिस ने छत्तीसगढ़ झारखंड सीमा पर चेकपोस्ट में धर दबोचा।

पकड़े गए तीनों आरोपियों में एक ट्रक में छिपाकर रायगढ़ डकैती की नकदी और सोने को झारखंड ले जाने के फिराक में था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि चोरी की क्रेटा कार भी बरामद हुई है। रायगढ़ पुलिस बलरामपुर के लिए रवाना भी हो चुकी हैं।
बता दें कि आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने मंगलवार की सुबह लगभग पौने नौ बजे फिल्मी अंदाज में शहर के घनी आबादी में ढिमापुर स्थित एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात की। डकैत बैंक के मैनेजर अभिषेक केडिया सहित अन्य कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर, यहां चेस्टरुम के लॉकर में रखे सोने समेत पांच करोड़ 62 लाख रुपये से अधिक राशि लेकर फरार हो गए।
डकैतों के हमले से बैंक के मैनेजर की जांघ व कमर में चोट आई है। उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। वारदात की सूचना पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शहर में नाकेबंदी कर डकैतों की तलाश शुरु की। राज्य की सीमाओं में भी चौकसी बढ़ा दी गयी थी, जिसके बाद आरोपियों को बलरामपुर में गिरफ्तार किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here