नईदिल्ली  (इंडिया न्यूज रूम )  अगर आपके फोन पर कोई बिलकुल ही अनजान नम्बर से कॉल आए और वो आपको लोन, क्रेडिट कार्ड या फिर ऐसा कोई भी ऑफर दे, जिसके बारे में आपकी कोई रुचि नहीं है, तो बिलकुल भी परेशान मत होना! दिमाग पर बिलकुल भी जोर मत डालना कि उसके पास आपका नम्बर कहाँ से आया. क्योंकि आपकी चुनी हुई सरकार यानी मोदी सरकार खुद आपसे बिना पूछे आपकी निजी जानकारी की बोली लगा रही है.

हाल ही में खुलासा हुआ है कि सरकार ने अपना खजाना भरने के लिए 25 करोड़ वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर और 15 करोड़ ड्राइविंग लाइसेंस की सारी जानकारी प्राइवेट कंपनियों को बेच दी. ये 87 प्राइवेट कंपनियां कौनसी है? किसकी है? आपकी जानकारी का क्या उपयोग करेगी? इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता और आपकी निजी जानकारी को गिरवी रखने की बात मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी ने संसद में  स्वीकारी है. उन्होंने टोल टैक्स के मुद्दे पर सुविधाओ के लिए ये भुगतान करना जरुरी बताया .

ऐसे में आपको सावधान रहने की तो सख्त जरूरत है ही, क्योंकि क्या पता कल को भाजपा सरकार अपना खजाना भरने के लिए आपको गिरवी रख दे और आपको पता भी न चले…बंधुआ मजदूरी के बारे में तो आपको पता ही होगा…तो जागिए और भागिए…ऐसी सत्ता से दूर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here