बॉक्स आफिस कलेक्शन के पांचवे दिन भी बाला का उछाल जारी .
Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का बॉक्स ऑफिस पर ये कामयाबी भरा सफर जारी है. हालांकि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म ‘बाला’ की कमाई में इस बुधवार को गिरावट देखने को मिली है.
नई दिल्ली:14 नवम्बर 19 कानपूर – लखनऊ जैसे छोटे शहरों के युवाओं पर केन्द्रित आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म ‘बाला’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. हालांकि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म ‘बाला’ की कमाई में इस बुधवार को गिरावट देखने को मिली है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. हालांकि आयुष्मान खुराना की फिल्म ने छह दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर 66 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है, और फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू भी मिले हैं.

तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म ‘बाला’ का बॉक्स ऑफिस को लेकर ट्वीट किया हैः ‘मंगलवार की छुट्टी के बाद बाला की कमाई में बुधवार को गिरावट आई है, और ऐसा होना लाजिमी था. इस गिरावट के बावजूद फिल्म हिट है क्योंकि इसका बजट बहुत ही कम है…शुक्रवार 10.15 करोड़ रुपये, शनिवार 15.73 करोड़ रुपये, रविवार 18.07 करोड़ रुपये, सोमवार 8.26 करोड़ रुपये, मंगलवार 9.52 करोड़ रुपये और बुधवार 5.20 करोड़ रुपये. इस तरह भारत में फिल्म ने कुल 66.93 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.’ ‘बाला (Bala Box Office Collection)’ का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. ऐसे में फिल्म जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है.
इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की ‘बाला’ (Bala Box Office Collection Day 5) बालमुकुंद शुक्ला’ की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here