अब तक बच्चों को अडॉप्ट करने के किस्से तो आपने कई सुने होंगे, लेकिन अब जो कहानी बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी में है वह है पैरंट्स के अडॉप्शन की। इस अनोखी कहानी को पर्दे तक लेकर आ रहे हैं दिनेश विजान, जिसमें कृति सैनन और राजकुमार राव लीड रोल में होंगे। मजेदार यह है कि इस फिल्म में कृति और राजकुमार राव पैरंट्स को अडॉप्ट करने का फैसला लेते दिखेंगे।

वैसे, बता दें कि दिनेश विजान की यह फिल्म एक सिचुएशनल कॉमिडी फिल्म होगी, जिसमें राजकुमार राव की लेडी लव अनाथ हैं और इसीलिए वह उनके लिए पैरंट्स गोद लेने का फैसला लेते हैं। वह एक बूढ़े कपल को घर लेकर आते हैं, जिनकी वजह से उनकी शादीऑलमोस्ट खत्म होने के कगार तक पहुंच जाती है। इस फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाडिय़ा अहम किरदार में हैं।

दिनेश का कहना है कि उन्होंने रियल लाइफ में उठने वाली समस्याओं से लोगों को एंटरटेन करने के लिए स्टोरीलाइन तैयार की है, जैसे कि लुका छिपी (जिसमें शादी से पहले लड़के-लड़की को लिव इन रिलेशनशिप में रहना है) बाला, जिसमें एक एलिजिबल बैचलर शादी से पहले गंजा होने की वजह से काफी परेशान रहता है। दिनेश ने कहा, यह इनोवेटिव आइडिया भी रियल लाइफ से ही आया, हालांकि यह किसी खास घटना से प्रेरित नहीं है। हम इसके साथ क्रेजी कॉमिडी का यूनीक तड़का लगाएंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि राज और कृति कोई अन्य फिल्म करने वाले थे और वह प्रॉजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया। इसलिए एक दिन कॉफी पीते हुए मैंने उनसे यह आइडिया डिस्कस किया तो दोनों झट से तैयार हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों स्क्रिप्ट से पहले ही इस फिल्म का हिस्सा बन गए।
विजान को राजकुमार की कॉमिक टाइम काफी पसंद है। उन्होंने राजकुमार राव की स्त्री और आनेवाली फिल्म रूही आफजा का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे इन हॉरर कॉमिडी में उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त रही है। ठीक उसी तरह उन्होंने कृति की फिल्म बरेली की बर्फी, लुका छिपी, हाउसफुल 4 का जिक्र करते हुए कहा कि वह भी दर्शकों को इन फिल्मों में खूब गुदगुदा चुकी है और उन्हें यकीन है कि इन दोनों के साथ परेश और डिंपल की जोड़ी दर्शकों को खूब हंसाएगी।

बता दें कि इस फिल्म से 28 साल के गुजराती डायरेक्टर अभिषेक जैन, जो ऐड कैंपेन में राम माधवानी को असिस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा युवराज व ब्लैक ऐंड वाइट फिल्म में सुभाष घई को और चेनाब गांधी और गुजारिश में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं। दिनेश का कहना है कि यह फिल्म रोलर कोस्टर जैसी साबित होगी, जिसका मजा बच्चे और परैंट्स दोनों खूब उठा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here