कोरबा। कटघोरा व पाली क्षेत्र के 4 मोबाइल दुकानों को एक ही रात में निशाना बनाकर चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है। चारों दुकान से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया है। चोरों ने पाली के 3 व कटघोरा के एक मोबाइल दुकान का शटर तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने रात 2.30 बजे से पाली में आतंक मचाना शुरू किया और नेशनल हाइवे में आगे बढ़ते हुए तड़के 5 बजे तक बेखौफ होकर तांडव करते रहे। चोर एक के बाद एक शटर तोड़ते रहे पर पुलिस की नींद नहीं टूटी ।

रात को घटना को अंजाम देने वाले चोरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है । तीन चोर जिस ढंग से बिना डरे शटर को रॉड के सहारे खोल रहे हैं, उसे देख कर चोरों के दुस्साहस का अंदाजा लगाया जा सकता है। मानो चोर जान रहे थे कि पुलिस नहीं आने वाली है। शायद यही वजह है कि सुने इलाकों के बजाए रात को भी हलचल रहने वाले इलाके को निशाना बनाया गया।

कटघोरा नया बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स के मैजिक चैनल नाम मोबाइल दुकान में चोरों ने तड़के करीब 5 बजे घटना को अंजाम दिया। मोबाइल और एसेसरीज समेत एक लाख रुपये से ज्यादा का सामान ले भागे। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह शटर तोड़कर दो लोग दुकान के भीतर दाखिल हो रहे हैं और फिर समान समेटकर फरार हो जाते हैं। उधर पाली में एक ही रात में तीन दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है। आदिल मोबाइल, साई मोबाइल और आँचल मोबाइल दुकान में भी ठीक इसी तर्ज पर चोरी की गई है। यह कुल डेढ़ लाख का सामान चोर ले भागे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here