अपने विभिन्न मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रायपुर स्थित मेकाहारा के कर्मचारियों ने अस्पताल के सामने दिया धरना।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े शासकीय अंबेडकर अस्पताल के तृतीय और चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों ने ड्यूटी समय बदलने, रिक्त पदों पर भर्ती समेत 15 सूत्रीय मांगों को लेकर शनिवार को भी जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी है कि उनकी मांगों पर 10 दिन के भीतर विचार नहीं किया गया तो वे 16 मार्च से  हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य होंगे।

स्वास्थ्य कर्मचारी संघ से जुड़ेे अंबेडकर अस्पताल के तृतीय व चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी आज सुबह काम बंद कर परिसर में एकजुट हुए और अपनी मांगों को लेकर दो घंटे अपनी मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कर्मचारियों की हड़ताल से अस्पताल का कामकाज प्रभावित रहा। कर्मचारियों का कहना है कि वे सभी अपनी मांगों को लेकर लगातार शासन-प्रशासन से मांग कर चुके हैं, पर उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि मांगों पर जल्द विचार न करने पर वे सभी होली के बाद एक दिन सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। इसके बाद भी कोई विचार न होने पर 16 मार्च से हड़ताल पर चले जाएंगे। ०००

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here