बॉलिवुड के पर्दे पर नाम कमाने वाली जर्मन बाला एवलिन शर्मा चर्चा में है। सिनेमा की दुनिया में हमने उन्हें आखिरी बार साहो फिल्म में देखा था। एवलिन ने ट्विटर पर एक सवाल किया। उन्होंने पूछा कि केचअप और टोमेटो सॉस में क्या अंतर है? फैन्स ने जवाब देना शुरू किया। कुछ तो इतने क्रिएटिव हो गए कि पूछिए ही मत।
ये जवानी है दीवानी फेम एवलिन को जवाब में एक यूजर ने कहा, हम तो जी बस टमाटर की चटनी से जानते हैं। एक यूजर ने थोड़ा ज्यादा दिमाग लगा दिया। उसने लिखा, केअचप पौधे से गिरे टमाटर से बनता है।
बहुत से यूजर ने एवलिन के साथ-साथ जनता की जानकारी भी बढ़ाई। उन्होंने गूगल पर रिर्सच कर पूरा ब्योरा दिया। वैसे, एक यूजर ने लिखा, केचअप सेलेब्स के लिए होता है, टोमेटो सॉस हमारे लिए है।
एवलिन शर्मा ने साल 2006 में अमेरिकी फिल्म टर्न लेफ्ट से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। 2012 में फ्रॉम सिडनी विद लव से बॉलिवुड में डेब्यू किया। रणबीर कपूर के अपोजिट ये जवानी है दीवानी में एवलिन को खूब पसंद किया गया।
जर्मनी में पैदा हुई एवलिन के पिता पंजाबी हैं, जबकि उनकी मां जर्मनी की हैं। एवलिन ऐक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती हैं। वह पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एवलिन की सगाई हो चुकी है। उनके मंगेतर का नाम डॉ. तुषान भिंडी है। तुषान ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here