मुंगेली। सोशल मीडिया मैं लगातार होने वाले दुष्परिणामों और गलत उपयोगिता के चलते बहुत सी बहुत सी भ्रांतियां फैलती आए दिन दिखाई देती है कुछ ऐसा ही मामला मुगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र से एक सोशल मिडिया पर अश्लील वीडियो फोटो अपलोड कर युवती को बदनाम करने का मामला सामने आया है ,जिसपर कार्यवाई करते हुए लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया जहाँ से माननीय नायाय्लय ने आरोपी को जेल भेज दिया ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती और आरोपी युवक का अक्टूबर को फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे ये दोस्ती अश्लील चैटिंग में बदलती चली गई. और युवती वीडियो कॉल में अश्लील बात करने लगी. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक अजय वर्मा युवती के साथ कर रहे अश्लील वीडियो काल को रिकॉर्ड कर लिया।
इस दौरान अचानक दोनों के बीच आपसी किसी बात को लेकर दो महीने बाद लड़ाई झगड़ा हो गया. जिसके बाद से आरोपी युवक के द्वारा दोनों का आपसी सभी अश्लील फोटो, वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया जाने लगा। जिससे लड़की और उसके परिवारवालों की बदनामी होने लगी।

जिसके बाद इसकी लिखित शिकायत पर लोरमी पुलिस के द्वारा कार्यवाही करते हुए कानपुर से आरोपी युवक को गिरफ्तार करके न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया उक्त मामले पर मुंगेली के एडिश्नल एसपी सी डी तिर्की ने बताया कि युवती की शिकायत के बाद आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। जिसे कानपुर से गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ धारा 354 क-1, 509 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here