मुख्य सचिव आरपी मंडल आज सुबह अन्बलगन पी, राकेश चतुर्वेदी और संजय शुक्ला पहुंचे। यहां से वो सीधे रामारामिन मंदिर गए जहां माता के दर्शन किए।

 राम वनगमन पथ, मलेरिया, वनोपज एवं सुपोषण अभियान की समीक्षा किया

सुकमा। प्रदेश के मुख्य सचिव आरपी मंडल आज सुबह लगभग 10 बजे सुकमा पहुंचे। बुधवार सुबह हेलीकॉप्टर से प्रदेश के मुख्य सचिव आरपी मंडल, अन्बलगन पी, राकेश चतुर्वेदी और संजय शुक्ला पहुंचे। यहां से वो सीधे रामारामिन मंदिर गए जहां माता के दर्शन किए। कलेक्टोरेट में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में राम वनगमन पथ को लेकर चर्चा की गई। बैठक में मलेरिया और वनोपज को लेकर चर्चा किए जाने एवं इस विषय पर समूचित कार्य करने के लिए निर्देश दिए गये। इसके बाद सभी अधिकारी दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए।

कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में प्रमुख सचिव ने समीक्षा बैठक ली जिसमें जिला स्तरीय अधिकारी मौजूूद रहे। बैठक में मलेरिया के खिलाफ बस्तर में चल रहे कार्यक्रम की जानकारी ली गई। और आगे किस तरह रणनीति तैयार की जाएगी इस पर चर्चा की। इसके अलावा वनोपज को लेकर वनधन योजना को लेकर भी चर्चा हुई।
सचिव अन्लबगन पी ने बताया कि राम वनगमन पथ को लेकर रामाराम का दौरा कर उसके विकास को लेकर वहां अधिकारियों से चर्चा हुई है। साथ ही मलेरिया, सुपोषण अभियान और वनोपज को लेकर समीक्षा बैठक की गई थी जिसमें अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here