एक वक्त था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए सुर्खियों में रहते थे। दोनों ने कुछ वक्त तक डेटिंग भी की फिर उनका ब्रेकअप हो गया। अब दोनों मूव-ऑन कर चुके हैं और कड़वाहट भुला चुके हैं। इस वक्त दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों साथ में हैं लेकिन चर्चा उस हाथ की हो रही है जिसने यह तस्वीर क्लिक की है।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप अच्छे टर्म्स पर नहीं हुआ था। ब्रेकअप के बाद दीपिका ने उनके खिलाफ काफी भड़ास भी निकाली थी। अब इंटरनेट पर दोनों की साथ में तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर विदेश के मेट्रो बेसमेंट की है (शायद तमाशा की शूटिंग के वक्त की)। तस्वीर तो नॉर्मल है लेकिन इसमें 2 हाथ दिख रहे हैं उस पर चर्चा है। कई लोगों को लग रहा है कि ये हाथ रणवीर सिंह के हैं, कुछ तो इन्हें आलिया के हाथ बता रहे हैं।
हालांकि ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर फिल्म के प्रड्यूसर-डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खींची है।
दीपिका औऱ रणबीर की साथ में आखिरी फिल्म तमाशा (2015) थी। फिल्म में दोनों लवर्स बने थे। बता दें कि दीपिका और रणबीर ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है वहीं रणबीर कपूर आलिया भट्ट से शादी करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here