कोरोना वायरस की लड़ाई में अब बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन ने भी अपना सहयोग किया है। दरअसल, वरुण धवन ने कुल 55 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इस धनरााशि में उन्होंने 25 लाख रुपये महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड और 30 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए हैं। वरुण धवन पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले दूसरे ऐक्टर हैं। इसके पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी।

वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, मैं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये के सहयोग की घोषणा करता हूं। सर हम सब आपके साथ हैं। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, मैं पीएम केयर्स फंड में 30 रुपये के सहयोग की घोषणा करता हूं। हम इस से जीत जरूर पाएंगे। देश है तो हम हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की है। पीएम मोदी ने इस फंड के जरिए सहयोग करने की अपील की। पीएम की अपील पर सबसे पहले अक्षय कुमार ने रुपये देने का घोषणा की। इससे पहले कई सितारे जरूरत की इस घड़ी में आर्थिक मदद की घोषणा कर चुके हैं, जिसमें तेलुगू सुपरस्टार्स पवन कल्याण, राम चरण, बाहुबली फेम प्रभास, महेश बाबू, चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, रजनीकांत जैसे साउथ इंडस्ट्री के सितारों के अलावा रितिक रोशन, कपिल शर्मा जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here