रामानुजगंज। नगर पंचायत के द्वारा कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देश पर व्यापक स्तर में साफ सफाई अभियान चलाया जा रहा है वही पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में डी डी टी एवं सैनिटाइजर का छिड़काव करने के साथ साथ मच्छरों के उन्मूलन के लिए नालियों में लार्वा हिट एवं शहर में फागिंग मशीन का भी उपयोग किया जा रहा है।
गौरतलब है कि कोरेना संक्रमण को रोकने के लिए नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 से वार्ड क्रमांक 15 तक के सभी वार्डो में स्वच्छ्ता अभियान व्यापक स्तर पर चलाया जा रहा है नगर पंचायत के स्वच्छता मित्र निरंतर शहर को साफ सुथरा बनाये रखने में अपनी सेवा दे रहे हैं।

ऐसी विषम परिस्थिति में भी स्वच्छता दीया भी घर घर से कचरा एकत्र करने का काम अनवरत कर रही हैं नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल एवं सीएमओ सुमित मेहता द्वारा नगर पंचायत के कर्मचारियों के साथ वार्डों का भ्रमण कर साफ सफाई के आवश्यक निर्देश दे कर स्वच्छता अभियान को गति दिया जा रहा है। इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने बताया कि शहर को स्वच्छ बनाये रखने के लिए पुरी टीम लगातार काम कर रही है नगर के सभी वार्डो में कई दिनों से आवश्यक छिड़काव एवं साफ सफाई कराया जा रहा है वहीं विगत 2 दिन से फागिंग मशीन का भी उपयोग मच्छर उन्मूलन के लिए शुरू कर दिया गया है। यह काम शहर के सभी वार्डो में लगातार जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here