file photo

जगदलपुर। ग्राम पाईकपाल खासपारा में रहने वाले बुदरु कश्यप जिसे 28 दिन के च्ॉरेंटाइन में ग्राम पाईकपाल के प्राथमिक स्कूल में रखा गया था। क्वॉरेंटाइन अवधि के 23 वें दिन उसकी तबीयत बिगड़ गई। उप स्वास्थ्य केंद्र उलनार के आरएचओ डॉ. एचआर माली के सूचना पर बुदरु को उपचार के लिए मेकॉज भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम पाईकपाल खासपारा में रहने वाले 03 युवकों बुदरु कश्यप 20 वर्ष, देवी सिंह 24 वर्ष और सेनबर 22 वर्ष केरल राज्य में काम करने गए हुए थे, जहां कोरोना लॉक डाउन के चलते उक्त तीनों युवक ग्राम पाईकपाल वापस अपने घर आ गए। तीनों युवकों को पाईकपाल के प्राथमिक शाला में च्ॉरेंटाइन में रखा गया था। इसमें से एक बुदरु की तबियत खराब होने से परिजन उसे अपने साथ घर ले गए।

क्वॉरेंटाइन बुदरू की तबियत खराब होने और घर चले जाने की सूचना 104 और कोरोना वायरस हेल्पसेंटर जगदलपुर 07782-223122 और पुलिस को उप स्वास्थ्य केंद्र उलनार के आरएचओ डॉ. एचआर माली के द्वारा दिया गया। टीआई नगरनार मौके पर पहुंचकर बुदरु को मेकॉज में भर्ती करवाने के लिए भेज दिया है।
नगरनार थाना प्रभारी शिवशंकर गेंदले ने बताया कि बुदरु को च्ॉरेंटाइन में रखा गया था। च्ॉरेंटाइन अवधि के 23 वें दिन उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसे डॉक्टर के साथ मेकॉज उपचार के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here