कवर्धा। कवर्धा पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए कवर्धा जिले में 38 लाख की कीमती 800 पेटी अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक कंटेनर को जब्त किया है। मामले में हिमाचल प्रदेश के रहने वाले ड्राइवर नसीब सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग को मूखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। विभाग को जानकारी मिली थी कि शहर से लगे एक पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक करीब 20 दिनों से खड़ा हुआ है तथा ड्राइवर ट्रक से शऱाब की अवैध बिक्री कर रहा है। सूचना पर पहुंची आबकारी और पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, तो उसके अंदर 800 पेटी अंग्रेजी शराब भरा हुआ था।

इस बीच ड्राइवर ने शराब परिवहन के कागजात भी दिखाए, लेकिन ड्राइवर ने जो कागजात दिखाये थे उसमें ट्रक ले जाने का परमिट मध्यप्रदेश के धार जिले से छत्तीसगढ़ के रामानुगंज जिला होते हुए अरूणांचल प्रदेश ले जाने का था। कवर्धा और आस-पास किसी भी जिले से शराब से भरी ट्रक ले जाने का पममिट नहीं था। ऐसे में आबकारी विभाग ने अवैध शराब तस्करी का मामला बनाते हुए ड्राइवर नसीब सिंह के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here