कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन है। 3 मई तक के लिए लॉकडाउन की स्थिति में सभी लोग घर में हैं। फिल्म स्टार्स भी इस समय अपने परिवार के साथ हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार रूबरू हैं। साथ ही बोर ना हों इसके लिए कुछ न कुछ नए उपाय करते रहते हैं। इनमें बॉलिवुड स्टार रणवीर सिंह आगे रहते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने जो किया, उसके बाद उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ही उन्हें ट्रोल कर दिया।
दरअसल, लॉकडाउन में रणवीर बहुत मस्ती कर रहे हैं। इस बार उन्होंने इंस्टा पर एक मीम शेयर किया है। इसमें वह एक बाघ के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि असली तस्वीर में बाघ के साथ कोई और है। यहां रणवीर ने अपना चेहरा लगा दिया है।

रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक हंसने वाली इमोजी साथ में बनाई। हालांकि रणवीर का उद्देश्य था कि इसे देखकर उनके फैंस हंसेंगे। ऐसा हुआ भी पर रणवीर खुद घर में ही ट्रोल हो गए। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही दीपिका ने कहा, इसमें तुम्हें इतना फनी क्या लग रहा है?

यही नहीं पति रणवीर की टांग खींचते हुए दीपिका ने आगे कहा, तुम तो अक्सर ऐसे ही रहते हो? हालांकि रणवीर को बुरा न लग जाए दीपिका ने भी इसको लिखने के बाद हंसी वाले इमोजी लगा दिए। वैसे भी सबको मालूम है कि रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं।

शादी के पहले से ही दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखी जाती है। लॉकडाउन के समय में तो दीपिका ने कई बार कुछ खास बनाया तो रणवीर ने उसकी खूब तारीफ की। यही नहीं रणवीर दीपिका के बनाए डिश की तस्वीर तक फैंस के साथ शेयर करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here