राफेल पर प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा का पलटवार, कौशिक बोले- विश्व की सबसे भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस झूठ बोल रही है
रायपुर. राफेल के मुद्दे पर सारे देश में सत्तर प्रेस कांफ्रेंस करने के अभियान में भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस नेता अजय माकन की पत्रकारवार्ता के जवाब में कहा कि वैश्विक राजनीति के इतिहास में कांग्रेस में कांग्रेस जैसी भ्रष्ट पार्टी लोकतंत्र ने नहीं देखा. अफसोस की बात यह है कि जिस पार्टी के नाम लाखों करोड़ के घोटाले का कलंक है, वह सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये क्लीन चिट के बावजूद केन्द्र सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने नेता राहुल गांधी के बोले झूठ को सही साबित करने के लिए संसद से सड़क तक झूठ बोल रही है. उन्होंने कहा कि लोकसभा के चालू शीत सत्र में राफेल मामले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा चर्चा कराए जाने की बात को अनसुना कर कांग्रेसी पूरे देश में अपना ढोल पीट रहे हैं. लेकिन यह कहावत सही है कि सच को आंच नहीं.
श्री कौशिक ने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल खरीदी को लेकर दायर याचिका खारिज होने के बाद जे.पी.सी. गठन की मांग सरासर देश की जनता की आंख में धूल झोकने जैसा है क्योंकि जे.पी.सी. से बड़ी संस्था सर्वोच्च न्यायालय है और न्यायालय के खारिज होने का बाद जे.पी.सी. की मांग बेमानी है.कांग्रेस पार्टी अपने गिरेंबा में झाकने की कोशिश करें. अब सोशल मीडिया युग में कांग्रेसियों की चालाकियां नहीं चलने वाली नहीं है. राफेल पर प्रधानमंत्री मोदी जी को बदनाम करने की कांग्रेसी साजिश परवान नहीं चढ़ेगी. अब फोन के माध्यम से सच सबके सामने है, हर जानकारी जनता के मोबाइल पर है.
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी झूठ की राजनीति छोड़े. बिना अनुभव के कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया व सचिन पायलेट को मुख्यमंत्री पद से दूर रखने वाले राहुल गांधी अपने कौन से अनुभव के कारण प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल पर गलत बयान बाजी कर देश व सेना का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं और उनका यह व्यवहार किसी अन्तर्राष्ट्रीय साजिश का हिस्सा प्रतीत होता है. राफेल विमान आज देश की आवश्यकता है और इस संजीदा मामले में कांग्रेस पार्टी का अनर्गल प्रलाप देशहित में नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here