file photo

एक एसएलआर रायफल और एक 12 बोर की बंदूक हुई बरामद

नारायणपुर। जिला के छाटेड़ोंगर थाना अंर्तगत कड़ेमेटा केम्प से एक किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने रोड़ ओपनिग पार्टी पर घात लगाकर हमला किया। पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को पुलिस ने मार गिराया है। वहीं मुठभेड़ में 02 जवान घायल हो गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कड़ेमेटा कैंप से रोड ओपनिंग पार्टी निकली थी, कैंप से एक किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने एंबुश लगाकर जवानों पर हमला कर दिया। नक्सलियों ने पहले आईईडी ब्लास्ट करने के बाद नक्सलियों ने जमकर फायरिंग की है। जवाबी कार्यवाही ने एक महिला नक्सली को पुलिस ने मार गिराया है। वही दो जवान घायल हो गए हैं जिसमें से 01 जवान को गोली लगी है, और एक अन्य जवान नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी विस्फोट से घायल हुआ है। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए। सर्चिंग के दौरान एक महिला नक्सली का शव बरामद कर लिया गया है, साथ ही एक एसएलआर रायफल और एक 12 बोर की बंदूक बरामद हुई है। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नक्सली एंबुश लगाकर बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे। जिसमें बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी थी, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया है।

नारायणपुर के एसपी मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि नक्सलियों ने घात लगाकर रोड ओपनिंग पार्टी पर हमला किया था जिसमें एक महिला नक्सली मारी गई है, साथ ही एक एसएलआर रायफल और एक 12 बोर की बंदूक बरामद हुई है। मुठभेड़ में 02 जवान भी घायल हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here