कोंड़ागांव। जिले के केशकाल थाना अंतर्गत ग्राम ददारगढ़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बस और मोटर साइकिल के बीच भिड़ंत हो गई हैं, दर्घटना में बाइक सवार दो लोगो में से एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है तथा दूसरे को गंभीर चोट आई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदूरों को लेकर जा रही बस क्रमांक सीजी 02 7482 जो कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी तथा बाइक क्रमांक सीजी 19 बी 1914 केशकाल से कांकेर की ओर जा रही थी। बाइक चालक नीलू सेन के किसी कारणवश अचानक ब्रेक मारने पर पीछे से आ रही बस से भिड़ंत हो गई, जिससे बाइक में पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस दौरान रायपुर प्रवास पर जा रहे कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने अपने काफिले को रोक घायल युवक को सुरक्षा कर्मियों की मदद से पुलिस वाहन में केशकाल भेजने के पश्चात रायपुर की ओर रवाना हुए।

थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रो ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक पिता-पुत्र हैं, जो कि केशकाल विधानसभा अंतर्गत ग्राम हरवेल के निवासी हैं। इस दुर्घटना की सूचना परिवारजनों दे दी गयी है, तथा मृत युवक को पंचनामा के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक का इलाज समुदयिक स्वास्थ्य केंद्र केशकाल में किया जा रहा है। वहीं बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे बस चालक को बस समेत कांकेर थाने में रोक लिया गया है जिसकी पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here