प्रदेश के संस्कृतिकर्मियो पत्रकारों और साहित्यकर्मियो ने भी इस सम्मान पर ख़ुशी जाहिर की
मुख्यमंत्री ने दूरभाष पर की चर्चा,

रायपुर .मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां दूरभाष पर बस्तर बैण्ड के संयोजक अनूप रंजन पाण्डेय को पद्म श्री सम्मान मिलने की घोषणा पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। श्री बघेल ने कहा कि बस्तर की विविध पारम्परिक नृत्यों को जोड़कर श्री पाण्डेय ने बस्तर बैण्ड के माध्यम से जो कार्य किया , उससे यहां की लोक कला संस्कृति को विशिष्ट पहचान मिली है.
मुख्यमंत्री ने श्री पाण्डेय से दूरभाष पर चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार कलाकार हबीब तनवीर द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए श्री पाण्डेय ने रंगमंच तथा विविध कला क्षेत्रों के माध्यम से नूतन प्रयोग किए. उन्होंने छत्तीसगढ़ी भाषा के साथ -साथ राज्य की अन्य बोलियों के माध्यम से भी यहां की कला संस्कृति को समृद्ध किया है.
बस्तर बैंड के संयोजक, रंग और संस्कृति कर्मी , साक्षरता आंदोलन के पुराने योद्धा साथी अनूप रंजन पांडेय को पद्मश्री मिलने पर बहुत बहुत बधाई देते हुए प्रदेश के संस्कृतिकर्मियो पत्रकारों और साहित्यकर्मियो ने भी इस सम्मान पर ख़ुशी जाहिर की, प्रदेश के मिन्हाज असद ,पी सी रथ,अरुण काठोते, आबिद अली , संजय शाम , मोईज कपासी , जीवेश चौबे , पुनीत सोनकर , चुन्नीलाल शर्मा , हेमंत वैष्णव , वीरेंद्र शर्मा , राजेश पराते , सतीश तिवारी , ऋचा रथ , कमलेश्वर पांडे ,निसार अली , शेखर नाग , ज्वाला कश्यप ने बधाई दी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here