बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के श्रीराम केयर निजी अस्पताल में युवती से गैंगरेप का मामला फिर एक बार चर्चा में है। दरअसल पीडि़ता के परिजनों का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में पीडि़ता के पिता बता रहे हैं कि उन्हें 2-4 लाख का लालच देकर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।
वायरल ऑडियो में पीडि़ता के पिता बता रहे हैं कि, दो लोग उनके पास पहुंचे थे और केस वापस लेने के बदले पैसे देने की बात कह रहे थे। इसके अलावा ऑडियो में पीडि़ता के पिता का कहना है कि असुरक्षित महसूस करने के कैन अपने घर पर भी नहीं हैं।
इस मामले में पीडि़ता ने मजिस्ट्रियल बयान में रेप की पुष्टि की है। आरोपियों की पहचान होना अभी बाकी है। यह घटना नेहरू नगर स्थित अस्पताल श्री राम केयर अस्पताल की है। शिकायत के मुताबिक घटना 21 मई की रात की है। पिता ने अस्पताल प्रबंधन पर मामले को दबाने व दबाव बनाने का भी आरोप लगाया था। 18 साल की इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष की छात्रा से गैंगरेप का आरोप है।
पीडि़ता के पिता के अनुसार 22 मई की सुबह उसकी बेटी ने इशारे में बताया पर पिता को समझ में नहीं आया। इसके बाद उसने मास्क के अंदर से ही पेन व कागज मांगा। पिता के अनुसार उसकी बेटी ने लिखा कि दो वार्ड ब्वाय ने दुष्कर्म किया इसी बीच बच्ची को कई बार इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया। बच्ची होश में आई तो अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी। इसके बाद बच्ची के पिता ने सिविल लाइन थाना को सूचना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here