प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के चतुर्थ प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 

रायपुर,  मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज संभागीय मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के चतुर्थ प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए.इस अवसर पर उन्होंने लिपिकों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगे अवश्य ही पूरी की जायेंगी.

बिलासपुर के त्रिवेणी सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री बघेल ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा दो माह के भीतर आम जनता से जुड़े अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं. उनमें 2500 रूपये समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, किसानों का ऋण माफी, 400 यूनिट तक बिजली बिल आधा करने, 35 किलो चावल देने तथा छोटे भूखण्डों की रजिस्ट्री, बस्तर में किसानों की जमीन वापस करने जैसे महत्वपूर्ण फैसले शामिल हैं. उन्होंने कहा कि शासकीय कर्मचारियों की मांगों को अगले वित्तीय वर्ष में पूरा किया जायेगा. उन्होंने कहा कि यह सरकार आपकी अपनी सरकार है और आपके हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा.
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, तखतपुर विधायक रश्मि सिंह, छत्तीसगढ़ लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांताध्यक्ष चंद्रिका सिंह, महामंत्री रोहित तिवारी सहित प्रदेश भर से आये हुये संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here