300 रूपए बोनस, 2100 रूपए धान के समर्थन मूल्य, हर आदिवासी परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी का, हर आदिवासी परिवार को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय का, 5 हार्सपावर पंपों की मुफ्त बिजली का वायदा 15 साल में याद क्यों नहीं आया

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रक्षाबंधन के लिए राखी भेजने तथा वायदा दिलाने संबंधी पत्र भेजे जाने के बाद सांसद व भाजपा नेत्री सुश्री सरोज पांडेय पर कांग्रेसजनों ने सवालों की बौछार शुरू कर दी है। इसी क्रम में कांग्रेस संचार विभागाध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने भी सांसद सरोज पांडेय से कुछ सवाल पूछे हैं।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि-बहन सरोज पांडेय ने अपने भाई डा. रमन सिंह को 15 साल में िकितने बार वायदा दिलाया है? क्या उन्होंने 300 रूपए बोनस का, 2100 रूपए धान के समर्थन मूल्य का, हर आदिवासी परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी का, हर आदिवासी परिवार एक 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय का, 5 हार्सपावर पंपों की मुफ्त बिजली का, कौन सा वायदा याद दिलाया था बहन सरोज पांडेय ने अपने भाई रमन सिंह को। यह बात छत्तीसगढ़ की जनता जानना चाहती है।

राखी के अवसर पर बहन सरोज पांडेय यह भी बता दें कि उन्होंने अपने भाई अमित शाह को, नरेन्द्र मोदी को वायदे क्यों याद नहीं दिलाए। 15 लाख सब के खातों में आने की बात कही थी। 2 करोड़ रोजगार के अवसर हर साल देने की बात कही थी श्री मोदी ने। श्री मोदी ने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे। स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिश लागू करेंगे। कुछ भी तो नहीं किया श्री मोदी ने। सरोज पांडेय दिल्ली में सांसद है पीएम का आवास दिल्ली में है। उनको तो राखी के अवसर पर प्रधानमंत्री के आवास पर जाकर इन बातों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी को कहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here