महासमुन्द। शहर की एकता चौक शराब दुकान फिर से एक बार अपने सुपरवाइजर की वजह से सुर्खियों में आई है। पुलिस ने इसके पूर्व भी इस शराब दुकान के सुपरवाइजरों पर कार्रवाई की है बावजूद इसके शराब में मिलावट और नकली बोतलों में शराब का कारोबार थम नहीं रहा है। बताया गया कि शराब दुकान के सुपरवाइजर सुनील कुमार साहू के घर से शराब की नकली बोतल, और ढ़क्कन पुलिस ने जब्त किया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली पुलिस ने 420 और आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि वार्ड नम्बर 8 में एकता चौक का सुपरवाइजर अपने घर से अवैधानिक रूप से शराब बेच रहा है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने सुनील कुमार पिता सुकलाल साहु उम्र 29 वर्ष निवासी बीरगांव रायपुर के घर दबिश दी।

पुलिस ने आरोपी सुपरवाइजर के घर की तलाशी ली तो पुलिस को एक काले रंग के बैग में 35 पौव्वा गोल्डन डिलक्स विस्की की 180 एमएल की बोतल मिली। वहीं के प्लास्टिक की बोरी 350 नग खाली शीशी गोल्डन गोवा, एक पालीथिन में 80 नग गोल्डन गोवा विस्की की शीशियों का ढक्कन मिला। आरोपी ने शराब में मिलावट करना स्वीकर किया है। यह कार्रवाई थाना प्रभारी शेर सिंग बंदे सहित थाना कोतवाली और सायबर सेल की टीम ने की।बता दें कि कुछ माह पूर्व ही इसी एकता चौक अंग्रेजी शराब दुकान में आधी रात पुलिस ने छापा मार कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। ये लोग अवैध रूप से शराब की नकली बोतल, नकली ढक्कन में शराब की मिलावट करते पाए गए थे। इसके अलावा इसी दुकान से लगभग 10 करोड़ रुपए के घोटाले की बात सामने आई है जिसकी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here