नारायणपुर। जिला मुख्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टिमनार में शुक्रवार दोपहर में दो नाबालिक युवकों के द्वारा दो छोटी नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों नाबालिक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। नारायणपुर थाना प्रभारी प्रशांत राव ने बताया कि दो बच्चियां अपने घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान ग्राम के ही दो नाबालिग युवकों ने इन बच्चियों को कुसुम फल खिलाने के बहाने घर से करीबन 01 किलोमीटर दूर ले जाकर नाबालिक बच्चियों के गुप्तांग से छेड़छाड़ किया।

जिसकी वजह से बच्चियों के गुप्तांग से रक्तस्राव होने लगा। रक्तस्राव होता देख दोनों नाबालिग युवक मौके से फरार हो गए। इसी दौरान बच्चियों की बड़ी बहन वहां पहुंच गई बड़ी बहन ने दोनों बच्चियों को लेकर घर पहुंचकर पूछने पर बच्चियों ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दिया। नाबालिग बच्चियों का इलाज कराने के लिए परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल से मामला थाने तक पहुंचा। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर तत्काल दोनों नाबालिग को गिरफ्तार कर उनके विरूध्द आईपीसी की धारा 376 511 के साथ 04 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
नाबालिक बच्चियों की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें जगदलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर आरोपी दोनो नाबालिग युवकों को शनिवार की दोपहर को बाल न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here