धमतरी। जिला के ग्राम खरेंगा में एक घर में चोरी का अजीब मामला सामने आया है। जमीन के नीचे गड़े सोने-चांदी के जेवरात पर चोरों ने जमीन खोदकर हाथ साफ कर लिया। अजुर्नी थाना क्षेत्र के ग्राम खरेंगा निवासी लताबाई बारले कल अपने घर में ताला लगाकर बहन के घर धमतरी गई थी। सोमवार दोपहर जब वह अपने घर वापस पहुंची तो वहां का नजारा देख सकते में आ गई। दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था, कमरे के समान भी बिखरे थे और जमीन में गड्ढा किया हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने घर के कमरे में जमीन के नीचे गड्ढा खोदकर सोने चांदी के जेवरात रखती थी। उसी कमरे में उस जगह पर भगवान की तस्वीर रख कर पूजा भी करती थी। किसी अज्ञात ने वहां पहुंच कर महिला के जेवरात चोरी कर लिए। इस सम्बंध में अजुर्नी थाना प्रभारी उमेन्द्र कुमार टण्डन ने बताया कि जमीन खोदकर किसी अज्ञात ने महिला के जेवर चोरी किए हैं जो कि एक लाख रुपए से अधिक के हो सकते हैं।

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।बताया गया कि चोरी हुए जेवरात में दो सोने के झुमके, एक सोने का टाप्स, दो सोने की बाली, एक सोने की अंगूठी, एक सोने का हार, एक चांदी की साटी, दो चांदी की पायजेब, दो चांदी की ऐंठी, एक चांदी की करधन व कुछ अन्य जेवर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here