demo pic

कोरबा। पाली थाना अंतर्गत डूमरकछार के पास एक पेट्रोलियम वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके कुछ ही देर बाद आसपास के काफी लोगों ने मौके पर पहुंच बनाई और काफी मात्रा में डीजल पार कर दिया। संबंधित वाहन कोरबा जिले के गोपालपुर टर्मिनल से डीजल लेकर बिलासपुर की तरफ जा रहा था।

पाली पुलिस जब तक घटना स्थल पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती, इंधन प्रदाता कंपनी को काफी नुकसान लग चुकी थी। जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले में एक पेट्रोलियम डीलर ने इंधन प्राप्त करने के लिए आईओसी के गोपालपुर टर्मिनल को प्रस्ताव दिया था। इस कड़ी में वाहन का चालक पिछली रात डीजल लेकर रवाना हुआ। बदहाली के शिकार एनएच 130में आवाजाही के दौरान पाली से पहले डूमरकछार के पास यह टैंकर वाहन बेकाबू हो गया। चालक ने हादसे को टालने के लिए प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टैंकर पलट गया।

इसके चारों चे्बर में डीजल भरा हुआ था। वाहन पलटने से चे्बर का उपरी हिस्सा खुलने से बड़ी मात्रा में डीजल बहना शुरू हो गया। आसपास के लोगों को इस बारे में खबर हुई तो उनकी लॉटरी लग गई और वे प्लास्टिक व स्टील के डिब्बे लेकर वहां पहुंच गए। वाहन के चालक और क्लीनर ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। काफी मात्रा पार होने के बाद पुलिस यहां पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने डीलर को घटना की जानकारी उपलब्ध करा दी है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मौके से हटाने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here