जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार, मेटापाल से 25 ग्रामीणों को नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था, जिनमे से चार ग्रामीणों की नक्सलियों ने हत्या कर दी है ।

बीजापुर। जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार, मेटापाल से 25 ग्रामीणों को नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था, जिनमे से चार ग्रामीणों की नक्सलियों ने हत्या कर दी है । किंतु घटना स्थल गए जवानों को महज एक शव को ही गंगालूर लाने में सफलता हासिल हो पाई है ।
जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के पुसनार और मेटापाल से नक्सलियों ने 25 ग्रामीणों को अपहरण कर लिया था । जन अदालत लगाने के बाद नक्सलियों चार ग्रामीणो की हत्या करते हुए अन्य ग्रामीणों को रिहा कर दिया । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पार्टी शवो को लेने घटना स्थल के लिए रवाना हुए पार्टी को हत्या किए गए चार ग्रामीणों से महज एक ग्रामीण का शव ही बरामद कर गंगालूर गया किन्तु अन्य तीन ग्रामीणों का शव लाने में जवान असमर्थ रहे । जवानों की ऐसी क्या मजबूरी थी कि अन्य तीन ग्रामीणों के शव को जवान गंगालूर थाना तक लाने में असमर्थ रहे। थाना प्रभारी पवन वर्मा ने बताया कि परिस्थितियां हमारे अनुकूल नही थी , नदी नाले उफान पर थे इस कारण हमारे जवानों पर काफ ी प्रभाव पड़ा, कल पानी कम होते ही सभी शवों को बरामद कर लिया जायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here