रायपुर। मकान में प्लास्टर करने के दौरान ऊँचाई से गिरे मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर पुलिस ने जांच के बाद ठेकेदार के खिलाफ अपराध दर्ज कर मर्ग कायम कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक संतराम साहू आयु 35 वर्ष पिता रूप सिंग साहू निवासी देवपुरा थाना गण्डई जिला राजनांदगांव की गांधी नगर मुर्राभट्टी गुढ़ियारी स्थित मकान के छत प्लास्टर करते समय लगभग 20 फीट ऊंचाई से लकड़ी की बल्ली टुट जाने से संतराम साहू सिर के बल जमीन में गिरने से कान में खुन निकले लगा व बेहोश हो जाने पर मृतक को एम्बुलेंस के माध्यम से डा0 बी0आर0 अम्बेडकर अस्पताल उपचार के लिये भर्ती किया गया था।

भर्ती के दौरान डीकेएस अस्पताल रायपुर में रिफर किया गया था,जहां उपचार के दौरान18.07.2020 को उसकी मौत हो गई। घटना की जांच के दौरान ठेकेदार रोहित साहू एवं मकान मालकिन कमला गुप्ता के द्वारा सुरक्षा प्रबंध किये बिना काम कराने की वजह से मृतक 20 फ ीट ऊंचाई से जमीन पर गिर गया। इसके वजह से उसे गंभीर चोंट लगने के चलते उसकी मौत हो गई। वर्तमान में मकान मालकिन कमला गुप्ता की स्वर्गवास हो चुका है। इसलिये ठेकेदार क खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here