रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बिलासपुर जिले के मरवाही में बिजली कटौती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मरवाही में 24 घंटे में मात्र 2 से 3 घंटे ही बिजली रहती है अगर 3 दिनों के भीतर व्यवस्था सुधरी नहीं तो वे अपने बड़े पिता के निधन की सारी रश्मों और होम आयसोलेशन दोनों को तोड़कर आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

अमित जोगी ने आज अपने ट्वीटर अकाउंट में लिखा है कि मरवाही में बिजली कटौती ने विकराल रूप धारण कर लिया है। 24 घंटों में मात्र 2-3 घंटे ही यहां बिजली रहती है। उन्होंने कहा कि जितना छत्तीसगढ़ सीएमओ का पूरे प्रदेश में कोरोना से लडऩे के लिए कुल बजट है, उससे चार गुना ज्यादा की तो अकेले मरवाही में मेरे पिता के स्वर्गवास के बाद घोषणाएं कर चुकी है।

जोगी ने कहा कि इन चुनावी घोषणाओं का क्या मतलब जब सरकार मरवाही के लोगों को बिजली जैसी मूलभूत सुविधा देने में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं बिजली विभाग के मंत्री है। अमित जोगी ने कहा कि अगर अगले 3 दिनों में मरवाही में बिजली कटौती बंद नहीं होती है तो मैं अपने पारिवारिक शोक, मेरे बड़े पिता का कोरोना से निधन हुआ है की सारी रश्मों और होम आयसोलेशन दोनों को तोड़कर आमरण अनशन पर बैठ जाउंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here